Sunday, February 3, 2019

कँवलिसर गाँव मे अमर शहीद की स्मृति में उनकी प्रतिमा के लिए प्लेटफार्म निर्माण हेतु विधायक कोष से 2 लाख रुपये देने की घोषणा की।

 नोखा के नव-निर्वाचित विधायक बिहारीलाल बिश्नोई का पहलीबार गांव पधारने पर  कंवलीसर ग्राम पंचायत मुख्यालय पर ग्रामवासियों द्वारा भावभीना स्वागत किया गया । सभास्थल पर विधायक बिश्नोई के पहुंचते ही पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं ने गगनभेदी नारों से अत्यंत उत्साह के साथ अभिनंदन किया । इसके पश्चात के मुख्य-मौजीज लोगों ने फूलमाला, साफा व शॉल से स्वागत करते हुए उन्हें विधायक के साथ साथ भाजपा बीकानेर देहात के जिलाध्यक्ष बनने पर बधाई दी । कार्यक्रम में वक्ताओं ने कंवलीसर गांव की उच्च-माध्यमिक विद्यालय में गणित के शिक्षक के रिक्त पद को भरने, गांव में पेयजल के ट्यूबवेल निर्माण, गांव से भ्याऊँ ढाणियों तक ग्रेवल सड़क बनाने सहित कई मांगे रखी । 
           अपने उद्बोधन में विधायक बिहारीलाल बिश्नोई ने उपस्थित ग्रामीणों, पार्टी के वरिष्ठ नेताओं व कार्यकर्ताओं का ह्र्दयतल की गहराइयों से आभार प्रकट किया तथा इस मुबारक मौके पर 1971 के भारत-पाक युद्ध मे वीरगति को प्राप्त हुए अमर शहीद भगवंतसिंह जी के योगदान का स्मरण करते हुए उन्हें नमन-वंदन किया । उन्होंने अमरशहीद की स्मृति में उनकी प्रतिमा के लिए प्लेटफार्म निर्माण हेतु विधायक कोष से 2 लाख रुपये देने की घोषणा की । 
         ग्रामवासियों ने विधायक बिश्नोई को 51 हजार रुपये की माला पहनाई, जिसे उन्होंने स्थानीय विद्यालय कोष में जमा करवाते हुए छात्रहित में उपयोग करने का आग्रह किया ।  गांव पेयजल समस्या के स्थाई निराकरण हेतु रोड़ा में कंवलीसर के लिए अलग से ट्यूबवेल बनाने का आश्वासन दिया, जिसका उपस्थित जन-समुदाय ने करतल-ध्वनि से स्वागत किया ।
         आज के कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के पूर्व मंडल-अध्यक्ष एडवोकेट अनूपसिंह राठौड़, जिला परिषद सदस्य, भूपेंद्रसिंह बीदावत, भाजपा शहरमण्डल अध्यक्ष सूरजमल उपाध्याय पार्टी के उद्योग प्रकोष्ठ के पूर्व-जिलाध्यक्ष आसकरण भट्टड़, जेठूसिंह राजपुरोहित, प्रतापसिंह राठौड़, नरेंद्रसिंह राजपुरोहित, श्यामगोपाल गोदारा, अध्यक्ष भाजयुमो, नोखा देहात सहित विभिन्न कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

No comments:

Post a Comment