Wednesday, February 27, 2019

अभिनंदन की पत्नी के बारे में पढ़कर आप भी गर्व से भर जाएंगे


अभिनंदन की पत्नी भी एयर फोर्स में अफसर
एक न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक अभिनंदन की पत्नी का नाम तन्वी मारवाह है. तन्वी भी एयर फोर्स में स्क्वाड्रन लीडर के पद पर रह चुकी हैं. एयर फोर्स में ये पद अफसर रैंक का होता है. पति -पत्नी दोनों एयर फोर्स में रहकर देश की सेवा कर रहे थे. तन्वी मारवाह भी एयर फोर्स की जांबाज अफसर मानी जाती थीं. रिटायरमेंट के बाद भी तन्वी मारवाह का नाम एयर फोर्स में सम्मान के साथ लिया जाता है. आज भी उनके साथ के अफसर तन्वी की बहादुरी के किस्से सुनाते हैं. न केवल तन्वी बल्कि उनके साथी अभिनंदन की भी खूब तारीफ करते हैं.
तन्वी और अभिनंदन की 20 जनवरी को शादी की सालगिरह थी. तन्वी और अभिनंदन का तविश नाम का एक बेटा भी है.  तविश ने भी हाल ही में 15 जनवरी को अपना जन्म दिन मनाया था. इसमें अभिनंदन और तन्वी ने बेटे को खूब शुभकामनाएं दी थीं. अभिनंदन की मूछों के कारण उन्हें उनके साथी वीरप्पन के नाम से पुकारते हैं. अभिनंदन एक अच्छे वक्ता भी माने जाते हैं. उनको मिग 21 उड़ाने का बड़ा शौक है. बताया जा रहा है कि अभिनंदन वर्धमान के पिता भी एयर मार्शल रह चुके हैं.

1 comment:

  1. How To Make Money From Soccer Odds Online
    Moneyline Odds · Moneyline odds for soccer betting · Goal Line Odds · Moneyline Point Spreads · Moneyline Totals หาเงินออนไลน์ Odds · Point Spreads · Total Totals Odds

    ReplyDelete